मनोरंजन

शानो-शौकत और अय्याशी से तिहाड़ जेल में रहता है था ठग सुकेश

ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग शानो-शौकत और अय्याशी से वहां रहा करता था। वो पैसों के बल पर तिहाड़ जेल के स्टाफ को खरीद लिया था। इतना ही नहीं उससे कई एक्ट्रेस भी मिलने जेल आया करती थी। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों से यह दावा किया है। उसने बताया है कि जेल में सुकेश अपनी शर्तों के साथ रहता था।

सुकेश जेल में शानो शौकत से रहने के लिए स्टाफ को देता था रिश्वत
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपये की वसूली करने वाला सुकेश जेल अधिकारियों को हर महीने 1 करोड़ रुपए का रिश्वत देता था। इसके बदले वो अय्याशी वाली सुविधा सलाखों के पीछे मांगता था। इतना ही नहीं इतने बड़े रकम के बदले उसे अपनी महिला मेहमानों से भी बिना किसी रोकटोक मिलने दिया जाता था। ठग से जेल में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल ने मुलाकात की। रिपोर्ट्स की मानें तो कम से कम 12 एक्ट्रेस सुकेश से मिलने जेल में गईं।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ वायरल हो रही तस्वीरें
सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के साथ कई और केस दर्ज हैं। जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही के अलावा शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर का नाम भी ठग से जुड़ा हुआ है। जैकलीन फर्नांडिस को ठग ने अपनी गर्लफ्रेंड बताया है। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन से सुकेश के सामने पूछताछ की।

श्रद्धा कपूर की एनसीबी केस में सुकेश ने की थी मदद
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी की पूछताछ में सुकेश चंद्रशेखर ने शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर से संबंध होने की बात कबूली हैं। उसने बताया कि श्रद्धा को 2015 से जानता हैं। उन्होंने एनसीबी की केस में एक्ट्रेस की मदद भी की थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस के दौरान श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया था। एनसीबी ने अदाकारा को पूछताछ के लिए भी बुलाया था। अब सुकेश के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा का भी नाम आया सामने
सुकेश ने ईडी के सामने शिल्पा शेट्टी और एक्टर हरमन बावेजा का भी नाम लिया। ठग ने बताया कि पोर्नोग्राफी केस में फंसे राजकुंद्रा के लीगल केस को लेकर शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया था। उसने आगे कहा कि शिल्पा शेट्टी उनकी अच्छी दोस्त हैं। इसके साथ ही उसने बताया कि हरमन बावेजा उनके पुराने दोस्त हैं।वो हरमन की अगली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने वाला था। कैप्टन मूवी में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button