मनोरंजन

कॉमेडी के बादशाह और लॉफ्टर क्‍वीन्‍स क्‍यों छोड़ कर चले गए ‘द कपिल शर्मा शो’, जानें ये थी सबसे बड़ी वजह

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) काफी लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो में कई कॉमेडियन अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. इसके बावजूद, उन्होंने शो से दूरी बना ली थी. आइए जानते हैं कि अली असगर (Ali Asgar) और उपासना सिंह (Upasana Singh) जैसे कॉमेडियन ने शो में काम करना क्यों बंद कर दिया था.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टीवी के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक है. दर्शकों ने इस शो में भारती सिंह और सुनील ग्रोवर जैसे कुछ फेमस सेलेब्स को देखा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन लोकप्रिय नामों ने भले ही जनता का मनोरंजन किया हो, लेकिन वे बीच में ही शो छोड़कर चले गए थे. इन कॉमेडियन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ क्यों छोड़ा था, आइए जानते हैं.

सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटते समय हवाई यात्रा के दौरान काफी बुरा झगड़ा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल ने फ्लाइट में सुनील को गाली दी थी और उनके साथ मारपीट की थी. वे इस वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़कर चले गए थे.

उपासना सिंह
उपासना सिंह ने कपिल के शो में ‘बुआ’ का यादगार रोल प्ले किया था. वे पिछले काफी समय से कपिल के शो से गायब हैं. बीटी को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कपिल के साथ मतभेदों से जुड़ी खबरों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा, ‘मैंने कपिल के साथ कुछ एपिसोड किए, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मैं कुछ मिनटों के लिए उनके शो का हिस्सा बनने के बजाय कुछ संतोषजनक काम करना चाहती हूं.’

सुगंधा मिश्रा
सुगंधा मिश्रा को एक अनोखे हेयरस्टाइल के साथ एक टीचर के रोल में शो में लाया गया था, लेकिन कपिल के शो के साथ उनकी जर्नी, सुनील ग्रोवर से उनकी लड़ाई के बाद रुक गई. सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘सुनील ग्रोवर जी के जाने के बाद शो के फॉर्मेट में कई बदलाव हुए और हमें दोबारा नहीं बुलाया गया.’

नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो के विशेष गेस्ट थे और उन्होंने मशहूर हस्तियों का शो में अपने शायराना अंदाज से स्वागत किया. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर सिद्धू के कमेंट पर लोगों ने गंभीर रिएक्शन दिए थे. सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ और सिद्धू का बहिष्कार करने की मांग उठने लगी थी. इसके कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था.

भारती सिंह
भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई तरह के रोल निभाए हैं, लेकिन देर से ही सही, वे अपनी अन्य वर्क कमिटमेंट के कारण शो से दूर हो गईं. कॉमेडियन मां बनने वाली हैं. उन्हें अक्सर पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो को होस्ट करते हुए देखा गया है.

Related Articles

Back to top button