मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम फोटोज को किया शेयर, बाथरोब में लिपटी नजर आई एक्ट्रेस

मुंबई। मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) उर्फ काव्या (Kavya) आए दिन चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वो अपने बोल्ड (Bold) अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी दिलकश तस्वीरें शेयर(Photos share) की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए और हसीना की ये फोटोज अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल(Viral) हो रही हैं.

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) शुरुआत से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुका है. ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना को लीड रोल्स में देखा जा रहा है. शो के सभी किरदार अपने आप में बहुत खास हैं. वहीं, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को इसमें निगेटवि किरदार में देखा जा रहा है.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने अभिनय के दम पर घर-घर में खुद को साबित कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मदालसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा ही देती हैं. अब एक बार फिर से मदालसा अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेडरूम में अपना बोल्ड अवतार दिखाती नजर आ रही हैं. जी हां, मदालसा ने इस बार बेडरूम तस्वीरें शेयर कर लोगों को दीवाना कर दिया है. इनमें उन्हें व्हाइट कलर का बाथरोब पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर हेयरस्टाइल बनाया हुआ है.

इंस्टाग्राम पर मदालसा (Madalsa Sharma) ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेड पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनका ये कातिलाना अंदाज देख यूजर्स होश खो बैठे हैं. मदालसा की बोल्डनेस ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.

Related Articles

Back to top button