मनोरंजन

प्रेग्नेंट देबीना बनर्जी ने हेडस्टैंड कर अनुष्का शर्मा की दिलाई याद, फैन्स को हुई चिंता

मुंबई: देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पेरेंट्स बनने वाले हैं। देबीना का थर्ड ट्रिमेस्टर है और वह बीते दिनों अपनी गोदभराई में डांस करती नजर आई थीं। अब उन्होंने हेडस्टैंड करके सबको चौंका दिया है। फैन्स देबीना की तारीफ कर रहे हैं। पास में उनके पति गुरमीत चौधरी खड़े हैं। देबीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करके लंबा मैसेज लिखा है। बताया है कि वह लंबे वक्त से इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं।

साथ ही गुरमीत की तारीफ की है और बताया है कि गुरमीत की आंखें उन्हीं पर जमी थीं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान हेडस्टैंड किया था और उनकी तस्वीरें वायरल थीं। देबीना और गुरमीत ने बीते दिनों फैन्स को खुशखबरी दी थी कि वे पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद से देबीना की बेबी बंप में कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों उनकी गोद भराई के फोटोज वायरल थे।

वह एक वीडियो में डांस करती भी दिख रही थीं। देबीना ने लिखा है, जब जिंदगी आपको कन्फ्यूज कर दे तो सिर्फ अपना व्यू अडजस्ट कर लीजिए। साथ ही इस बात का ध्यान रखा जाए कि प्रेग्नेंसी से पहले से ही मेरी उलटे होनी की तगड़ी प्रैक्टिस है। मैंने ऐसे ही अचानक से नहीं सोचा कि चलो उलटी हो लेती हूं, बढ़िया फोटो आएगा। एक मां की अंदर की आवाज हमेशा सही होती है। अगर आपको लग रहा है कि ऐसा करना ठीक नहीं तो कतई मत कीजिए।

Related Articles

Back to top button