उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

बरेली सीतापुर हाइवे मेें ट्रक की टक्कर से डिवाइडर के दूसरी ओर पहुंची कार, पति पत्नी सहित पांच घायल

बरेली: बरेली सीतापुर हाईवे (Bareilly Sitapur Highway) पर शनिवार सुबह ट्रक की जोरदार की टक्कर से कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना उस समय घटी जब कार सवार दिल्ली से तिलहर आ रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार डिवाइडर फांदकर दूसरी तरफ पहुंच गई। हालांकि सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

तिलहर के नई बस्ती मोहल्ला निवासी अनस और उनकी पत्नी सलमा दिल्ली से तिलहर को जा रहे थे।अनस दिल्ली में रह कर नौकरी करते है।उनका ड्राइवर नासिर कार चला रहा तब।वह अपने घर तिलहर को जाने के लिए देर रात घर से निकले थे।तभी रमपुरा ग्राम के मोड़ के पास पुलिया पर बरेली से शाहजहांपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार डिवाइडर फांद कर दूसरी तरफ पहुंच गई।

गनीमत रही कि उधर से कोई वाहन नहीं आ रहा था अन्यथा हादसा बड़ा हो सकता था।आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों ने ड्राइवर नासिर, अनस, उनकी पत्नी सलमा व दो छोटे बच्चों को गाड़ी से निकालकर एंबुलेंस की सहायता से फरीदपुर सीएससी पहुंचवाया।नासिर, अनस व सलमा ने गंभीर चोटे बताई जा रही है, बही दोनों बच्चों के हल्की फुल्की चोट है।नासिर फरीदपुर सीएससी पर भर्ती है, जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना की जानकारी जैसे ही अनस के परिजनों को लगी वैसे ही वह लोग तिलहर से फतेहगंज पूर्वी के लिए रवाना हो गए। घटना के आधे घंटे के अंदर ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जबकि पुलिस फतेहगंज पूर्वी थाने से मौके तक नहीं पहुंच पाई।डायल 112 भी घटना के करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची।

Related Articles

Back to top button