स्पोर्ट्स

एशिया कप पाक के लिए सबसे बड़ा खतरा सूर्यकुमार यादव -वसीम अकरम

दुबई : एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है. भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगा. इस मैच में सभी की निगाहें लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर रहेगी.

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान के लिए विराट और रोहित को नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव को सबसे बड़ा खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि बेशक इन दिनों रोहित, विराट और राहुल की चर्चा हर जगह होती है लेकिन वसीम अकरम के पसंदीदा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव हैं.

सूर्यकुमार यादव ने मार्च 2021 में अपना टी20 डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया था तब से वो भारतीय टीम का हिस्सा है. वसीम अकरम ने कहा कि जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे तो उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ काम किया था. उन्होंने कहा कि वो बहुत ही शानदार खिलाड़ी है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सूर्यकुमार यादव को सिर्फ पाकिस्तान के लिए ही नहीं बल्कि विश्व भर की टीम के लिए उन्हें खतरा मानते हैं. उन्होंने कहा कि सूर्या के आने से भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई है. सूर्यकुमार यादव स्पिन या तेज गेंदबाजों के खिलाफ एक आक्रामक खिलाड़ी है. सूर्यकुमार यादव ने अंतराष्ट्रीय करियर में कुल 23 टी20 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 5 अर्धशतक और इंग्लैंड के खिलाफ 1 शतक लगाया है

Related Articles

Back to top button