मनोरंजन

अनुपम खेर ने शेयर की 37 साल पुरानी तस्वीर, किरण खेर को पहचान मुश्किल

मुंबई : अनुपम खेर में भी सोशल मीडिया का कीड़ा खूब है। अक्सर वह दिल की बातें यह खुलकर दुनिया भर से शेयर किया करते हैं। फिलहाल अनुपम खेर अपनी एक 37 साल पुरानी तस्वीर को लेकर खबरों में हैं। यह तस्वीर उनकी शादी के समय की है, जिसमें उनकी दुल्हन किरण खेर भी शादी के जोड़े नमें नजर आ रही हैं। फोटो काफी पुरानी है और यह अनुपम खेर को अपने पिता के बक्से से मिली है।

अनुपम खेर ने इसी तस्वीर को शेयर करते हुए वाइफ किरण खेर को अपनी शादी की 37वीं सालगिरह की बधाई दी है। इस तस्वीर में किरण खेर को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। अनुपम खेर ने शादी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैपी एनिवर्सरी डियरेस्ट किरण। मैं हाल ही में शिमला गया था और उसी दौरान मुझे 37 साल पुरानी यह तस्वीर पिताजी के एक पुराने ट्रंक से मिली। ईश्वर तुम्हें सारी खुशियां दे, लंबी और हेल्दी लाइफ रहे। सालगिरह मुबारक।’

अनुपम खेर की इस तस्वीर पर कई सारे इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने उन्हें विश किया है। नीना गुप्ता, महिमा चौधरी के अलावा ढेर सारे फैन्स ने भी दोनों एक्टर्स को एनिवर्सरी की बधाई दी है। बता दें कि दोनों की शादी आज ही के दिन 26 जून 1985 को हुई थी। इस शादी से पहले दोनों सितारे शादीशुदा थे।

दोनों के मुलाकात का सिलसिला थिएटर से शुरू हुआ जब वे चंडीगढ़ में थे। हालांकि, तब वे काफी अच्छे दोस्त जरूर थे लेकिन उनके बीच केवल अच्छी दोस्ती थी। इसके बाद साल 1980 में किरण मुंबई आ गईं। किरण की मुलाकात मुंबई के ही बिजनसमैन गौतम बेरी से हुई और फिर उन्हें बेटा सिकंदर हुआ। लेकिन इस शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्हें एहसास हो गया कि शादी का फैसला गलत हो गया और फिर वे एक-दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद एक प्ले के सिलसिले में अनुपम खेर और किरण कोलकाता पहुंचे थे। यहीं अनुपम खेर ने पलट कर किरण को देखा था। वैसे तो इससे पहले भी कई बार दोनों नजरें मिला चुके थे, ढेर सारी बातें करती थीं, लेकिन इस बार नजरें मिलने की कहानी थोड़ी अलग थी। इस बार नजरें मिली तो आंखों ही आंखों में कुछ बातें भी हुईं और फिर अनुपम किरण के कमरे में गए और उनसे बातें कीं। इसके बाद से ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर किरण ने तलाक के बाद अनुपम से शादी रचा ली। जब उनकी शादी हुई तब सिकंदर केवल 4 साल के थे।

Related Articles

Back to top button