पंजाब

पंजाब में बड़ा हादसा: बाइक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, दो लोगों की दर्दनाक मौत

पंजाब: पंजाब (Punjab) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया जिसमे दो लोगों की दर्दनाक मौत (Two people died) हो गई। यहां बाइक से टक्कर के बाद बस में भीषण आग लगी है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि बठिंडा के गुरथरी गांव के पास बीती रात मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद बस में अचानक आग लग जाने से दो लोगों की मौत हो गयी।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त बस में कोई यात्री नहीं था। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल है। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस आगजनी में बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

एक और मामले में आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर रविवार देर शाम एसी बस की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मोटर साइकिल बस के अगले हिस्से में जाकर फंस गई। इसकी वजह से मोटर साइकिल करीब करीब 100 मीटर तक बस के साथ घसीटती रही। इस दर्दनाक हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई।

बताया गया कि यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए निकली एसी बस जैसे ही अतरौलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पहुंची। इसी बीच सामने से आ रही मोटर साइकिल बस से टकरा गई। बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान पिन्टू और रविंद्र निवासी बड़सरा आयमा थाना कप्तानगंज के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button