टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

मां को सरप्राइज देने घर आ रहे थे ऋषभ पंत, नए साल पर बनाया था उत्तराखंड घूमने का प्लान, देखें कितना भयानक था एक्सीडेंट

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेटर के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं। पंत (25) के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि नए साल पर ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने घर आ रहे थे और नए साल परघूमने का प्लान भी बनाया था लेकिन रास्ते में ही उनकी कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। हालांकि वह अभी खतरे से बहार है। यह हादसा दिल्‍ली से घर लौटते समय हुआ जिसके बाद उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में रेफर किया गया। बता दें कि कार में उनके अलावा और कोई मौजूद नहीं थी वहीं पुलिस ने बताया कि कार ऋषभ पंत ही चला रहे थे।

वहीं हादसे को लेकर ऋषभ पंत ने बताया कि तड़के कार चलाते समय उन्हें झपकी आ गई थी और सेकंड के भीतर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और हादसा हो गया। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि क्रिकेटर ऋषभ के शरीर में ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन एक पैर में फ्रेक्चर की संभावना है हालांकि उन्हें अब बेहतर इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button