पंजाब

पंजाब के इस बस स्टैंड पर मची अफरा-तफरी, दो महिलाओं की जमकर हुई छित्तर परेड

फगवाड़ा: फगवाड़ा बस स्टैंड पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब बस में सवार होते दो महिलायों को पर्स चोरी करती रंगे हाथों लोगों ने काबू कर जम के छितर परेड की । जानकारी अनुसार बस स्टैंड पर जिस बस में अधिक भीड़ होती थी उसी बस में सवार होकर उक्त औरतें महिलायों का पर्स निकाल कर मौके से फरार हो जाती थी । जिसके चलते गत दिन दोपहर दोनों ही औरतों को लोगों ने काबू कर थाना सिटी की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंचकर उक्त दोनों ही औरतों को थाना सिटी ले आई।

मौके पर जानकारी देते हुए पीड़ित महिला सीमा पत्नी बलबीर चंद निवासी मालपुर नया बताया कि वह संसारपुर से वापस मालपुर जाने के लिए जैसे ही बस में सवार हुई तो उक्त औरतों ने उसका पर्स निकाल लिया जिसको मौके पर काबू कर चोरी किया पर्स बरामद कर लिया। इस मौके पर जानकारी देते हुए बस मालिक हरविंदर सिंह ने बताया कि प्रशासन को ऐसी औरतों पर नकेल कसनी चाहिए ताकि सफर करने वाली महिलाऐं सुरक्षित अपने घर पहुंच सके।

बस स्टैंड पर पकड़ी गई औरतों संबंधी थाना सिटी के एस.एच.ओ. अमनदीप नाहर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मौके से जिन लोगों ने 2 औरतें पकड़ी उनकी पहचान अरुणा और आशा निवासी जालंधर के रूप में हुई है । एस.एच.ओ. ने यह भी बताया कि मौके पर एक महिला का पर्स भी बरामद हुआ है। थाना सिटी पुलिस की ओर से उक्त महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button