पंजाब

पारदर्शी भर्ती के कारण मुझे सरकारी नौकरी मिली; अनुभव सिंगला

चंडीगढ़। पंजाब सरकार द्वारा अपनाई गई पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के कारण मुझे जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड में बतौर सब डिविजऩल अफ़सर (एसडीओ) की सरकारी नौकरी हासिल हुई है। यह बात रामपुरा फूल जि़ला बठिंडा के निवासी अनुभव सिंगला ने कही।

नव-नियुक्त एस.डी.ओ. अनुभव सिंगला ने पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि हाल ही में मुकम्मल हुई भर्ती प्रक्रिया पारदर्शी ढंग से की गई है। जिस कारण उसको बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के यह नौकरी हासिल हुई है। उसने कहा कि वह और उसका परिवार बहुत खुश है क्योंकि उसे अपने राज्य में ही नौकरी मिल गई है।

सिंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व अधीन सरकार राज्य के योग्य नौजवानों को पक्का रोजग़ार मुहैया करवा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा एक साल में 29 हज़ार के करीब सरकारी नौकरियाँ देनी राज्य के नौजवानों के लिए बेहद खुशी वाली बात है।

उसने कहा कि मैं मुख्यमंत्री भगवंत मान के कल्याणकारी कदमों और दूरदर्शिता को सलाम करता हूँ, जिस कारण आज राज्य के नौजवान सरकारी नौकरियाँ हासिल करने में कामयाब हो रहे हैं। उसने राज्य की नौजवान पीढ़ी से अपील करते हुए कहा कि वह रोज़ी-रोटी के लिए विदेश जाने का ख्याल छोड़ दें और यहीं मेहनत करें। क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार मेहनत और मैरिट को सरकारी नौकरियों में प्राथमिकता दे रही है।

Related Articles

Back to top button