ज्ञान भंडार

मुझे यकीन है सलमान की ‘सुल्तान’ अच्छी फिल्म होगी : आमिर

103575-392737-aamir-khan-12दस्तक टाइम्स एजेंसी/मुंबई : सुपरस्टार आमिर खान को अपने दोस्त एवं अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ से बहुत उम्मीदें हैं और उन्हें विश्वास है कि यह एक अच्छी फिल्म साबित होगी।

 फिल्म ‘नीरजा’ की स्क्रीनिंग के दौरान आमिर ने पत्रकारों से कहा, ‘ सलमान की फिल्में हमेशा अच्छी होती हैं। मुझे ‘सुल्तान’ से बहुत उम्मीदें हैं। मुझे यकीन है कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी। बाकियों की तरह मुझे भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।’ ‘दबंग’ खान ‘सुल्तान’ में एक पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। आमिर भी अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘दंगल’ में एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। ‘सुल्तान’ इस साल ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और दंगल के दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

‘दंगल’ खेल पर आधारित एक ड्रामा फिल्म है। इसमें आमिर महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने अपनी बेटी बबीता कुमारी और गीता फोगट को पहलवानी के गुर सिखाए। इस फिल्म में आमिर ने अपनी लुक पर काफी मेहनत की है।

उन्होंने कहा, ‘ फिल्म में मेरे किरदार के युवा दौर को दिखाने के लिए मुझे एक बार फिर अपने ‘गजनी’ अवतार में लौटना होगा। राष्ट्रीय स्तर के पहलवान की भूमिका के युवा दौर को फिल्माने के लिए मुझे छह माह में 25 किलो वजन कम करना है। ’ आमिर ने कहा, ‘ पहलवान सुशील कुमार की तरह दिखने के लिए मुझे अपने ‘गजनी‘ अवतार में वापस आना होगा। मैंने इसके लिए मेहनत शुरू कर दी है और इसमें छह माह लगेंगे।

Related Articles

Back to top button