अद्धयात्मजीवनशैली

10 दिन बाद इन राशियों की चमकेगी किस्मत, शुक्र, बुध, सूर्य बनाएंगे मालामाल

नई दिल्‍ली : शुक्र कल अपनी राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वर्तमान में ग्रहों के राजकुमार बुध मेष राशि में विराजमान हैं, जो 31 मई को वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वहीं, 14 मई के दिन सूर्य गोचर कर वृषभ राशि में बैठे हुए हैं। वृषभ राशि में बुध के गोचर से शुक्र, बुध और सूर्य की युति बनेगी। ये युति त्रिग्रही योग का निर्माण करेगी। वृषभ राशि में तीन बड़े ग्रहों की युति 12 जून तक रहेगी, जिससे कुछ राशियों का लकी टाइम शुरू हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों आपके लिए शुक्र, बुध और सूर्य का ये गोचर शानदार रहेगा। ग्रहों के शुभ प्रभाव से हर काम में सफलता हासिल होगी। त्रिग्रही योग का वृषभ राशि में निर्माण होने से आपकी फाइनेंशियल सिचूऐशन पहले से काफी सुधर जाएगी। रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है।

मिथुन राशि

शुक्र की राशि वृषभ में तीन ग्रहों के पैर जमाने से मिथुन राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। कर्म भाव में त्रिग्रही योग के निर्माण से कारोबारियों को प्रॉफिटेबल डील हासिल हो सकती है। इस दौरान व्यापार की स्थिति भी बढ़िया रहने वाली है। धन का आगमन होगा। नए नौकरी तलाशने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है।

वृषभ राशि

बुध, शुक्र और सूर्य की युति वृषभ वालों को बंपर फायदा देने वाली है। इनकम बढ़ने की संभावना है। करियर में अटके काम रफ्तार पकड़ेंगे। प्रेम जीवन में रोमांस का आनंद उठायेंगे। इन्वेस्टमेंट के तौर भी समय अच्छा माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button