उत्तर प्रदेशराज्य

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, हादसे में तीन की मौत…45 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना नगला खंगर क्षेत्र में देर रात बालू से भरे खड़े ट्रक में बहराइच से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पीछे से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन अधिकारी पहुंच गए। घायलों को शिकोहाबाद और सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शवों की पहचान में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा माइल स्टोन 59 पर रात एक बजे हुआ। बालू से भरा ट्रक एक्सप्रेसवे किनारे खड़ा था, इस बीच बहराइच से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस उससे पीछे से टकरा गई। घटना में 40 वर्षीय बस चालक इरफान निवासी हापुड़ और 45 वर्षीय रामदेव राम नगर बहराइच समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। एक शव की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, यात्रियों की मानें तो बस में 125-150 यात्री सवार थे जो ज्यादा तर बहराइच जिले के पयागपुर गांव के रहने वाले हैं। हादसे के वक़्त सभी सो रहे थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग 8 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया।

सीएम योगी लिया संज्ञान
इस हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है। वहीं, उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ेंः Meerut News: पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, सऊदी अरब में बैठकर पति ने रचा जानलेवा साजिश….सच्चाई जान पुलिस भी रह गई हैरान
कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता वो रिश्ता होता है जो अग्नि के चारों तरफ लिए गए सात फेरों के बाद बांधा जाता है और ये रिश्ता न सिर्फ इस जन्म के लिए बल्कि आने वाले सात जन्मों के लिए बांधा जाता है, लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है ,जहां एक पत्नी की जान लेने के लिए पति ने साजिश रची वो भी सरहदों के पार से। सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे लेकिन ये हकीकत है । इस सनसनीख़ेज़ मामले का खुलासा हुआ और जो खुलासा हुआ उससे हर कोई सकते में रह गया । इस खुलासे में बात सामने आई की एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रची दूर विदेश सऊदी अरब से और फिर घटना को अंजाम देने के लिए भाड़े के शूटरों के सहारे अपनी पत्नी पर गोली चलवाई।

Related Articles

Back to top button