बिहारराज्य

पति ने करवाई पत्नी की शादी, बॉयफ्रेंड से दिन रात करती थी बात; लेकिन अब हो रहा दुख

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में एक पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ उसके बचपन के प्रेमी को सौंप दिया. इस शादी से प्रेमी और प्रेमिका दोनों काफी खुश हैं. तो वहीं शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन प्रेमिका को अपने दो साल के बच्चे को छोड़ने का काफी मलाल है. मामला अमहरा थाना क्षेत्र के रामनगर का है. यहां रहने वाली खुशबू का बचपन से ही गांव के चंदन कुमार के साथ प्रेम-प्रसंग था. लेकिन खुशबू के घर वालों ने तीन साल पहले उसकी शादी राजेश से करा दी. शादी के बाद भी खुशबू और चंदन मिलते रहे.

मंगलवार 30 जुलाई को चंदन अपनी प्रेमिका खुशबू से मिलने उसके घर आ पहुंचा. जहां खुशबू के पति राजेश और उसके परिवार वालों ने चंदन को पकड़ लिया. इसके बाद पति राजेश कुमार ने गांव वालों के सामने ही खुशबू और चंदन की शादी कर दी. खुशबू ने लिखित में दिया कि उसका दो साल का बच्चा अपने पिता राजेश कुमार के साथ रहेगा. साथ ही राजेश कुमार की चल-अचल संपत्ति पर उसका कोई अधिकार नहीं रहेगा. प्रेमी चंदन कुमार ने बताया कि बचपन से ही वो खुशबू से प्रेम करता था.

लेकिन खुशबू के पिता और मां के चलते उसकी शादी नहीं हो पाई. बावजूद इसके वो फोन पर बातचीत करते रहे. चंदन का कहना है कि वो खुशबू को पाकर काफी खुश है और उसे खुश रखने का पूरी कोशिश करेंगे. वहीं खुशबू का कहना है कि वो अपने पति राजेश के साथ ही रहना चाहती थी. लेकिन पति ने उसे चंदन के साथ मिलते हुए देख लिया था. जिसके बाद पति राजेश ने उसे साथ रखने से मना कर दिया.

खुशबू के पहले पति राजेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच अकसर बातचीत होती थी. शादी के बाद जब उसकी पत्नी खुशबू ससुराल आई तो पूछने पर वो कहती थी कि अपने माता-पिता से बातचीत करती हैं. लेकिन बाद में पता चला कि वो तो गांव के ही एक युवक चंदन से बातचीत करती है. इस दौरान उसने गुस्से में आकर खुशबू का चार-पांच बार मोबाइल भी तोड़ दिया. मगर आखिरी में उसने दोनों के बीच शादी करा देना ही ठीक समझा. राजेश की मां का कहना है कि वे अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए दो साल के बच्चे की परवरिश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Related Articles

Back to top button