उत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 113 थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी एवं उसके (पत्नी के) प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि 26 जून सर्फाबाद गांव के पास नाले में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान पप्पू सिंह (35) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि जांच से पता चला है कि पप्पू अपनी पत्नी मनीषा के साथ इंदिरापुरम में रहता था और इस दंपति के 13 वर्ष और दो वर्ष के बेटे हैं।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार मनीषा की मुलाकात पंकज सक्सेना से हुई और फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इसी बीच पप्पू ने एक दिन मनीषा को पंकज सक्सेना के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया और वह उससे मारपीट करने लगा। पुलिस का कहना है कि इसी से तंग आकर मनीषा ने पप्पू को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची तथा घटना वाले दिन पप्पू को शराब पिलाकर इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की एवं गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी एवं शव को प्लास्टिक की बोरी में रखकर नाले में फेंक दिया।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पप्पू की पत्नी मनीषा, उसके प्रेमी पंकज सक्सेना तथा अतुल सक्सेना को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया और अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button