झारखण्डराज्य

30 साल के अधेड़ ने तीन साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, आरोपी अरेस्ट

रांचीः झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में नर्सरी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 30 वर्षीय स्कूल वैन चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शुक्रवार को शहर के मानगो इलाके में घटी। पुलिस अधीक्षक (नगर एवं ग्रामीण) ऋषभ गर्ग ने बताया कि शनिवार को पीड़िता की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के तीन घंटे के भीतर ही पुलिस की एक विशेष टीम ने मानगो थानाक्षेत्र के दाईगुट्टू निवासी आरोपी जयश्री तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि साढ़े तीन साल की बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई और आरोपी चालक को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को स्कूल से घर वापस आने के बाद नाबालिग पीड़िता ने पेट दर्द की शिकायत की और बताया कि कैसे उसकी स्कूल वैन के चालक ने यह जघन्य अपराध किया।

एसपी ने बताया कि कल सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने पुलिस की एक विशेष टीम गठित की और उन्हें यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार अपराधी को पकड़ने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी चालक को पकड़ने से पहले घटना का ब्यौरा जुटाने के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी को पीड़िता के घर भेजा गया। एसपी ने बताया कि स्कूल वैन को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और पीड़ित परिवार को एक सप्ताह के भीतर आरोप पत्र दाखिल करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button