टॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया दिल्ली में 14 अगस्त से शुरू करेंगे पैदल मार्च

नई दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली के लोगों से मिलने के लिए 14 अगस्त से पैदल मार्च शुरू करेंगे. पार्टी ने इसका ऐलान किया है. इससे पहले उन्होंने अगले साल की शुरूआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा करने के लिए AAP के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की थी.

इस बैठक में दिल्ली के मंत्री, सौरभ भारद्वाज, आतिशी, गोपाल राय और राज्यसभा सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता भी शामिल हुए. बता दें कि गोपाल राय पार्टी की दिल्ली इकाई के संयोजक भी हैं. AAP के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने कहा कि बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति और दिल्ली की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की गई.

मनीष सिसोदिया आज (सोमवार) पार्टी के विधायकों और मंगलवार को पार्टी पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. 14 अगस्त को वह दिल्ली की जनता से मिलने के लिए पैदल मार्च शुरू करेंगे. संदीप पाठक ने कहा,’देश की जनता के सामने यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा का एक ही एजेंडा है- हमारा काम रोकना और हमारी पार्टी को तोड़ना. ऐसी विपरीत परिस्थितियों के बावजूद AAP मजबूती से खड़ी है और अच्छा काम कर रही है.’ उन्होंने कहा कि AAP अन्य राज्यों में भी आगे बढ़ रही है और मजबूत होकर सामने आई है.

बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खास सिसोदिया आबकारी नीति मामले में 17 महीने जेल में बिताने के बाद शुक्रवार को जमानत पर जेल से बाहर आए हैं. उन्हें जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालतों को कड़ी फटकार लगाई थी और कहा था कि बिना सुनवाई के लंबे समय तक जेल में रहने के कारण उन्हें त्वरित न्याय के अधिकार से वंचित होना पड़ा. सिसोदिया की तिहाड़ से रिहाई AAP के लिए बड़ी राहत की बात है, जो अपने राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन की अनुपस्थिति से जूझ रही है.

संदीप पाठक ने आगे कहा,’हरियाणा में AAP का अभियान अच्छा चल रहा है, जहां उसने सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. बैठक से पहले दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब से सिसोदिया जेल से घर लौटे हैं, आप नेताओं और कार्यकर्ताओं तथा दिल्ली के लोगों में काफी उत्साह है.’

Related Articles

Back to top button