राज्य

ब्रेसपोर्ट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड का आईपीओ 19 अगस्त को खुलेगा

मुंबई (अनिल बेदाग) : एकीकृत महासागर, वायु और विशेष कार्गो लॉजिस्टिक्स के वैश्विक प्रदाता ब्रेसपोर्ट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड ने 19 अगस्त, 2024 को आईपीओ के साथ सार्वजनिक होने की अपनी योजना की घोषणा की है, जिसका लक्ष्य ₹ 24.41 करोड़ जुटाने का है, जिसमें शेयरों को सूचीबद्ध किया जाएगा। इश्यू का आकार ₹ 10 अंकित मूल्य पर 30,51,200 इक्विटी शेयरों तक है।

इश्यू से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कंपनी की कार्यशील पूंजी की आवश्यकता और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के वित्तपोषण के लिए किया जाना तय है। एंकर बोली 16 अगस्त, 2024 को खुलेगी और इश्यू सब्सक्रिप्शन के लिए 19 अगस्त, 2024 को खुलेगा और 21 अगस्त, 2024 को बंद होगा। इश्यू का बुक रनिंग लीड मैनेजर होलानी कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड है, इश्यू का रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड है।

ब्रेस पोर्ट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री सचिन अरोड़ा ने कहा, “जैसा कि हम अपने आईपीओ की घोषणा कर रहे हैं, हमारी कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में जो हासिल किया है उस पर मुझे बेहद गर्व है। दो दशकों से अधिक की उद्योग विशेषज्ञता के आधार पर मजबूत नींव के साथ, ब्रेस पोर्ट अत्यधिक अनुकूलित और अनुकूलित आपूर्ति श्रृंखला समाधान प्रदान करने में अग्रणी के रूप में खुद को स्थापित किया है। हमारा व्यापक वैश्विक नेटवर्क, उन्नत प्रौद्योगिकी प्रणालियों के साथ मिलकर, हमें चिकित्सा आपूर्ति से लेकर ऑटोमोटिव सामान तक उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में व्यापक रसद सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है टीम चुनौतियों पर काबू पाने और अपने ग्राहकों के लिए सबसे कुशल, लागत प्रभावी समाधान सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है।

Related Articles

Back to top button