मनोरंजन

आज रिलीज़ होगी फिल्म ‘भरखमा’

लव स्टोरी के साथ दबंग पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे श्रवण सागर कल्याण

राजस्थानी फिल्म भरखमा हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद 06 सितम्बर को रिलीज़ हो रही हैं जिसमें राजस्थानी सुपरस्टार श्रवण सागर कल्याण दबंग पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते नजर आएंगे। भरखमा एस सागर द्वारा निर्देशित एक आगामी ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। इसमें श्रवण सागर कल्याण, अंजलि राघव, राजवीर गुर्जर बस्सी, गरिमा कपूर, साहिल चंदेल, जितेंद्र चावड़ी, राज कसोट और विनोद पेंटर सहित अन्य कई कलाकारों ने अभिनय किया हैं। फिल्म के दो गाने मन्ने हो गयो हैं प्यार और दिल डिस्को करें भी रिलीज़ हो चुके हैं।

फिल्म “भरखमा” की कहानी में नीलोफर और सागर के अमर प्रेम को दर्शाया गया है, जो इतिहास में अमर प्रेम कहानियों जैसे लैला-मजनू, शिरी-फरहाद और मूमल-महेन्द्र की तरह है। फिल्म में एक दबंग पुलिस ऑफिसर की कर्तव्यनिष्ठा और प्रेम के सच्चे स्वरूप को दिखाया गया है। “भरखमा” दर्शकों को सिनेमा हॉल में आकर अपने सवालों के जवाब ढूंढ़ने के लिए आमंत्रित करती है, जहां वे सहनशील और अपने प्रिय सागर की कहानी देख सकते हैं।

श्रवण सागर कल्याण की पहली राजस्थानी फिल्म ‘म्हारो बीरो है घनश्याम’ और बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘द हीरो अभिमन्यु’ हैं। इसके अलावा सागर ‘पटेलन’, ‘दंगल’, ‘राजू राठौड़’, ‘पगड़ी’, ‘शंखनाद’, ‘आटा साटा’ और ‘बाहुबली (राजस्थानी)’ जैसी शानदार राजस्थानी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता श्रवण सागर कल्याण और अंजलि राघव ने जनता से आह्वान किया की “फिल्म भरखमा 06 सितम्बर को पेन इंडिया रिलीज़ हो रही हैं।अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। “

Related Articles

Back to top button