उत्तर प्रदेशराज्य

सोते हुए बेटे पर पिता ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, महज एक छोटी सी बात पर दी दर्दनाक मौत

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने चाकू से गोदकर अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने में आरोपी के छोटे बेटे ने भी उनका साथ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमरे में सोने को लेकर हुआ था विवाद
बता दें कि घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के नगला भवानी गांव की है। यहां के निवासी अजय पाल (30) का कमरे में सोने को लेकर अपने पिता रामबाबू के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद अजय सोने के लिए छत पर चला गया। इसके बाद नशे में धुत पिता रामबाबू ने आधी रात को छत पर जाकर बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी पिता ने चाकू से बेटे पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे अजय का बहुत सारा खून बह गया और कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

वहीं, अजय की चीखने-चिल्लाने की आवज सुनकर मौके पर परिजन और आस-पड़ोस के लोग पहुंचे। जिन्हें देख दोनों आरोपी फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी ने थाने में अपने देवर और ससुर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले में जानकारी देते हुए एएसपी राजेश भारती ने बताया कि कमरे में सोने को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया था। इसी बात से गुस्साए पिता ने बेरहमी से बेटे की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button