State News- राज्यउत्तर प्रदेश

कानपुर में एक आदमी ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई

कानपुर: यूपी के कानपुर में बॉलीवुड में 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम दिल दे चुके सनम का एक सटीक उदाहरण सामने आया है। कानपुर के एक व्यक्ति की पांच महीने पहले शादी हुई थी। हालात कुछ ऐसे हुए कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने का फैसला कर लिया। गुरुग्राम की एक निजी फर्म में अकाउंटेंट के तौर पर काम करने वाले पंकज शर्मा ने इसी साल मई में कोमल से शादी की थी।

पंकज ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पत्नी कोमल शादी के बाद से ही उनसे दूरी बना कर रखती थीं। उन्होंने कहा, उसने इस दौरान किसी से बात की। शादी के लिए उसने मना नहीं किया लेकिन बाद में उसने स्वीकार किया कि वह अपने प्रेमी पिंटू से शादी करना चाहती है। पंकज ने अपने ससुराल वालों को सूचित किया, तो उन्होंने कोमल को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अडिग रही।

इसके बाद मामला घरेलू हिंसा विरोधी प्रकोष्ठ और आशा ज्योति केंद्र तक पहुंचा जहां महिला, उसके पति, उसके प्रेमी और उनके रिश्तेदारों के बीच एक बैठक आयोजित की गई। कोमल के दृढ़ निश्चय को देखकर पंकज राजी हो गए और यहां तक कि उनकी शादी की योजना भी बना ली। उसने शुक्रवार शाम को अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू से करने के लिए एक वकील की व्यवस्था की, जिसमें दोनों पक्षों के रिश्तेदारों और मेहमानों ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button