स्पोर्ट्स

रविन्द्र जडेजा के बाद अब इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के संजय मांजरेकर, कहा मै होता तो उसे टीम में जगह तक नहीं देता

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे क्वालिफायर मैच में केकेआर के हाथों हार कर दिल्ली कैपिटल्स का सफर समाप्त हो गया. दिल्ली के हार के पीछे मीडिल ओवर में स्लो बल्लेबाजी से लेकर घटिया फील्डिंग शामिल रहा. दिल्ली के हार से क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjaya Manjrekar) दिग्गज खिलाड़ी पर भड़क गए हैं.

आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मैच में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने टास हार कर पहले बल्लेबाजी की. इस दौरान दिल्ली के सलामी जोड़ी के आउट होते ही पारी लड़खड़ा गई. बीच के ओवरों में दिल्ली की धीमी गति से बल्लेबाजी से टीम 150 तक के स्कोर को छूने में नाकाम रही. दिल्ली ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर महज 135 रन का ही स्कोर किया. केकेआर के सलामी जोड़ी के शानदार बैटिंग ने दिल्ली के हाथों से मैच लगभग छिन लिया था. हालांकि, इस दौरान दिल्ली के फील्डरो ने कई मिस्टेक किए. खासकर, दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने एक आसान कैच टपका दिया जो टीम पर आगे चल कर भारी पड़ा. उनके निम्न दर्जे की फील्डिंग देख संजय मांजरेकर भड़क गए.

अश्विन के लिए आईपीएल का 14वां सीजन कुछ खास नहीं रहा. आखिरी मैच में जब केकेआर को एक ओवर में 7 रन बनाने की जरुररत थी तो कप्तान ऋषभ पंत ने अश्विन के हाथों में गेद थमा दी. अश्विन ने एक रन देकर लगातार दो विकेट लेते हुए दिल्ली की जबर्दस्त वापसी कराई, लेकिन पांचवे बॉल पर राहुल त्रिपाठी के छक्के ने दिल्ली के फाइनल में पहुंचने के सपने को तोड़ दिया. इस हार के बाद संजय मांजरेकर ने आर अश्विन को लेकर अपनी राय रखते हुए कहा कि वह कभी भी अश्विन जैसे गेंदबाज को अपनी टी20 टीम में नहीं रखेंगे.

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा, ‘हम अश्विन के बारे में लंबे समय तक चर्चा कर चुके हैं. अश्विन टी20 गेंदबाज के तौर पर किसी भी टीम के लिए कुछ खास नहीं हैं. और अगर आप चाहते हैं कि अश्विन में बदलाव हो तो मुझे नहीं लगता कि उनमें कोई बदलाव हो सकता है. वह पिछले पांच-सात सालों से ऐसे ही हैं.’

मांजरेकर ने आगे बात करते हुए कहा, ‘इंग्लैंड में अश्विन को एक भी टेस्ट मैच में मौका नहीं देना गलत था, लेकिन टी20 में अश्विन पर समय खर्च करना, मुझे समझ नहीं आता है. वह पिछले पांच सालों से एक जैसी गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं उन्हें अपनी टी20 टीम में कभी शामिल नहीं करूंगा. मैं वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन या युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाजों को टीम में शामिल करूंगा.’

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button