शाहजहांपुर में दो सिर, चार हाथ के अद्भुत बच्चे ने लिया जन्म

शाहजहाँपुर में दो सिर, चार हाथ के अद्भुत बच्चे ने लिया जन्म

शाहजहांपुर:  एक मह‍िला ने अद्भुत बच्चे को जन्म द‍िया है। बच्चे के दो सर, चार हाथ और दो पैर हैं। कोई इसे कुदरत का कर‍िश्मा तो कोई भगवान का अवतार बता रहा है। वहीं, इस बच्चे को देखने के ल‍िए हॉस्पि‍टल में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है।

हरदोई जिले के रहने वाले यासीन अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर शाहजहांपुर जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर आया। जहां मह‍िला ने एक अद्भुत बच्चे को जन्म दिया। जिस बच्चे ने जन्म लिया उसके दो सर है व बच्चे पेट आपस मे जुड़े हए है उसके दो सर, चार हाथ और दो पैर हैं। हालांकि, जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़े:—  सुरक्षा एजेंसियों का दावा, यूपी में दंगे भड़काने के लिए रातों रात बनी वेबसाइट

अद्भुत बच्चे के जन्म की सूचना जैसे ही लोगों तक पहुंची देखने के लिए हॉस्प‍िटल में लोगों की भीड़ लग गयी। कोई इस बच्चे को भगवान का अवतार बता रहा है तो कोई इसे कुदरत का करिश्मा मान रहा है। फिलहाल डॉ. गौरव मिश्रा की माने तो बच्चे को दिल्ली में डॉक्टरों को दिखाने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी देखें:— कानपुर के बिठूर में आग का कहर, पेंट की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाकों से सहमे लोग
 
उनका कहना है कि इस तरह के बच्चे कम समय तक ही जीवित रह पाते हैं। पेट में कम जगह होने की वजह से खाल जुड़ जाती है और बच्चा पनप नहीं पाता है। इसी वजह से इस प्रकार के विकृत बच्चे होते हैं। हालांकि जच्चा और बच्चा दोनों की हालत स्वस्थ बताई जा रही है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।