पेशावर के मदरसे में बम ब्लास्ट, 7 की मौत 19 बच्चों सहित 70 घायल

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पेशावर से दिल दहला देने वाली खबर आई है यहां कि दिर कॉलोनी में मंगलवार को एक मदरसे में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) ब्लास्ट हुआ।

जिसमे 7 लोगों की मौत हो गई। 19 बच्चों समेत 70 लोगों के जख्मी होने की खबर है। इनमें कुछ की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त धमाका हुआ मदरसे में कुरान पढ़ाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: मायावती की लोगों से अपील – विरोधियों के हथकंडों और षडयंत्रों से रहें सावधान

पुलिस के सीनियर अफसर वकार अजीम ने बताया कि कोई व्यक्ति एक बैग लेकर मदरसे के अंदर आया था। घायलों को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पेशावर एसएसपी मंसूर अमन ने कहा कि हादसे की वजह पता की जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ब्लास्ट रिहाइशी इलाके में हुआ है, ऐसे में रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।