State News- राज्यTOP NEWSउत्तराखंड

सीएम धामी ने किया सुशीला तिवारी अस्पताल का निरीक्षण, प्रदेशवासियों को दी घुघुतिया की बधाई

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी पहुंचे. जहां वे कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री धामी ने सबसे पहले पहाड़ी त्योहार घुघुतिया की सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी. मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि ओमिक्रोन का प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है. जिसको देखते हुए आज मैंने हल्द्वानी में कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी का निरीक्षण किया.

सीएम ने सुशीला तिवारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और अस्पताल का जायजा लिया. धामी ने अस्पताल में बने कोविड केयर का भी किया निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जान माल का खतरा देखते हुए उन्होंने 16 तारीख तक सभी प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम सभी प्रकार की रैलियां, जुलूस को प्रतिबंध लगाया है. उन्होंने कहा कि लोक पर्व भी चल रहा है और लगातार मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हल्द्वानी हमारा एक बड़ा केंद्र है और पूरे कुमाऊं के आसपास के क्षेत्रों को इलाज के लिए आते है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैं यहां जायजा लेने आया हूं. मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हम बढ़ते ओमिक्रोन के मामले को ध्यान में रखते हुए जनता की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर हूं. वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि पार्टी के अंदर कोई भी गुटबाजी नहीं चल रही है. हमारे यहां दावेदारों की संख्या ज्यादा है क्योंकि हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. इसीलिए किसी की कोई नाराजगी नहीं है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button