कोपा अमेरिका : ब्राज़ील टीम घोषित, स्ट्राइकर नेमार होंगे कप्तान

स्पोर्ट्स डेस्क : कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए ब्राज़ील टीम में डिफेंडर थिएगो सिल्वा को हाल में चोटिल होने के बावजूद जगह मिली है. वही स्टार स्ट्राइकर नेमार कप्तान होंगे.

इस टूर्नामेंट का रविवार से ब्राजील में आयोजन होगा. अर्जेंटीना और कोलंबिया के सह मेजबानी से हटने के बाद ब्राजील को इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट की मेजबानी की जिम्मेदारी मिली थी.

आज कोच टिटे ने 24 सदस्यीय ब्राजील टीम का ऐलान किया जिसमे अधिकतर वो ही प्लेयर हैं, जिन्हें हाल में दक्षिण अमेरिकी विश्वकप क्वालीफाइंग के लिए शामिल किया गया था. इस बीच चेल्सी के डिफेंडर थिएगो सिल्वा की टीम में लौटे है. वो चोटिल होने की वजह से इन मैचों में नहीं खेल सके थे.

नेमार ने इससे पहले बोला था कि वो ओलंपिक में हिस्सा लेना चाहते हैं जबकि कोपा अमेरिका के लिए टीम में चुने जाने के बाद उनकी दोनों टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की संभावना नहीं है.

ब्राजील टीम:-

गोलकीपरः: एलिसन (लिवरपूल), एडर्सन (मैनचेस्टर सिटी), वेवर्टन (पाल्मेरास)

डिफेंडर: इमर्सन (बार्सिलोना), डैनिलो, एलेक्स सैंड्रो (जुवेंटस), रेनान लोदी, फेलिप (एटलेटिको मैड्रिड), एडर मिलिटाओ (रीयाल मैड्रिड), मार्क्विनहोस (पेरिस सेंट-जर्मेन), थिएगो सिल्वा (चेल्सी)

मिडफील्डरः कैसीमिरो (रीयाल मैड्रिड), डगलस लुइज़ (एस्टन विला), एवर्टन रिबेरो (फ्लैमेंगो), फैबिन्हो (लिवरपूल), फ्रेड (मैनचेस्टर यूनाइटेड), लुकास पाक्वेटा (ल्यों)

फॉरवर्ड: एवर्टन (बेनफिका), रॉबर्टो फ़िरमिनो (लिवरपूल), गेब्रियल बारबोसा (फ्लेमेंगो), गेब्रियल जीसस (मैनचेस्टर सिटी), नेमार (पेरिस सेंट-जर्मेन), रिचर्डसन (एवर्टन), विनीसियस जूनियर (रीयाल मैड्रिड)

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q