State News- राज्यदिल्ली

दिल्ली : ट्रक ने खड़े वाहन में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत और 4 घायल

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी के वेलकम इलाके में गुरुवार को एक ट्रक ने दूसरे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान रवि किशन और सतीश कुमार के रूप में हुई है। घायल व्यक्तियों में दोजे, महेश, नौरंग और सुनील के रूप में हुई है। सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि हादसा वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर रात करीब 12.30 बजे हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता, गाजियाबाद के लोनी निवासी दोजे ने कहा कि वह एक ट्रक पर मजदूरी (लोडिंग और अनलोडिंग में सहायता ) के रूप में काम करता है।

नौरंग ट्रक का चालक है। अन्य तीन सहायक सुनील, रवि और सतीश भी थे। अन्य तीन सहायक सुनील, रवि और सतीश भी ट्रक पर सवार थे और वे ईंटें लेकर करोलबाग इलाके की ओर जा रहे थे।

जब ट्रक फ्लाईओवर पर था, तो आगे का एक टायर फट गया। दोजे टायर के बोल्ट खोल रहा था, उस दौरान एक अन्य ट्रक ने खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वेलकम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button