State News- राज्यउत्तर प्रदेश

फर्रुखाबाद में सब्जी खाने से पिता-पुत्र की हुई मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

फर्रुखाबाद: खबर उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से है। यहां घर में बनी आलू-गोभी की सब्जी खाने से एक परिवार के पांच लोगों की हालत खराब हो गई। आननफानन में सभी को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पिता और छह साल के बेटे ने दम तोड़ दिया। वहीं, दो बेटियों और एक बेटे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

वहीं, मौत की खबर मिलते ही पुलिस अस्पातल पहुंची और मामले की जानकारी की। फिलहाल पुलिस ने सब्जी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। यह मामला फर्रुखाबाद जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़िया का है। गांव निवासी इरशाद (45) के घर 23 अक्टूबर की रात आलू-गोभी की सब्जी बनी थी। शाम करीब 7:30 बजे सभी ने साथ में बैठकर खाना खाया। करीब आधा घंटे बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी।

इस पर इरशाद (45), उनका पुत्र माजिद उर्फ चूचू (13), पुत्री माजिदा (18), दूसरी पुत्री साजिदा (11) को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सबसे छोटे पुत्र लल्ला (6 साल) को आवास विकास के एक अस्पताल ले जाया गया। इरशाद और लल्ला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि साजिदा, माजिदा और माजिद की हालत गंभीर बनी हुई है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button