उत्तराखंड

पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की आत्महत्या, बहू ने लगाया था पोती से छेड़छाड़ का आरोपी

Dehradun News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा (Rajendra Bahuguna) ने आत्महत्या कर ली. 59 साल के राजेंद्र बहुगुणा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. बीते दिनों उनकी बहू ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत पूर्व मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया था. वहीं अब उनके बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसमें बेटे ने पत्नी पर पिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

माना जा रहा है कि बीते दिनों बहू द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बाद से पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा आहत थे. इस संबंध में हल्द्वानी के सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह पूर्व मंत्री घर के पानी की टंकी पर चढ़ गए, उसके बाद वहां उन्होंने खुद को गोली मार ली. कुछ दिनों पहले उनकी बहू ने पोती से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था.

राजेंद्र बहुगुणा हल्द्वानी रोजवेज यूनियन के नेता भी थे. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनके खिलाफ एक पड़ोसी महिला ने भी केस दर्ज कराया था. जिसमें गाली देने और मारपीट करने का आरोपी लगा था. महिला के अनुसार ये घटना तब हुई जब वो अपनी सास के साथ टहल रही थी.

उन्होंने आत्महत्या से पहले खुद ही पुलिस को बुलाया था. अब आत्महत्या के बाद उनकी बहू के खिलाफ भी एक आत्महत्या के लिए उकसाने का एक मामला दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. बता दें कि बहुगुणा 2002 में एनडी तिवारी की सरकार में मंत्री रह चुके थे.

Unique Visitors

13,769,262
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button