नगर पालिका चेयरमैन व उनके पति समेत चार पर मुकदमा

जान से मारने की धमकी का आरोप, दूसरे पक्ष पर भी मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर: नगर पालिका चेयरमैन बबिता जायसवाल व उनके पति अजय जायसवाल समेत चार पर नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जिसकी विवेचना सीओ नगर को सौंपी गयी है। उधर सभासदों ने नगर पालिका परिषद में लगे सीसीटीवी की फुटेज डिलिट करवाने का आरोप मढ़ा है।
दरअसल एक सप्ताह से नगर पालिका के 14 सभासद चेयरमैन बबिता जायसवाल पर एक करोड 14 लाख की वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए जनजागरूकता अभियान वार्डवार चला रहे थे। बुधवार को अभियान के बाद सभासद नगर पालिका परिषद में बैठे थे।

इसी बीच चेयरमैन बबिता जायसवाल, उनके पति जिला पंचायत सदस्य अजय जायसवाल व उनके समर्थक आ पहुंचे। दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। धीरे-धीरे मामला बढ़ता चला गया। स्थिति यहाॅ तक पहुंची कि झड़प हो गयी और धक्का-मुक्की भी हुई। सूचना पुलिस को पहुंची, तो भारी पुलिस बल के साथ नगर कोतवाल नगर पालिका पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाकर अलग किया। इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे पर अभद्रता और मारपीट का आरोप लगा रहे थे।

यह भी बढ़ें: अब शनिवार को भी खुलेगा चिडिय़ाघर, फेस मास्क लगाना अनिवार्य होगा

चेयरमैन ने पूर्व सभासद अनुराग श्रीवास्तव ने अन्य सभासदों के साथ उनके कक्ष का दरवाजा तोड़कर अन्दर घुसने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कोतवाली नगर में तहरीर दी। जबकि सभासदों ने चेयरमैन पर सुनियोजित तरीके से मारपीट करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। गुरूवार को पुलिस ने सभासद प्रतिनिधि चन्द्र प्रकाश की तहरीर पर नगर पालिका अध्यक्ष बबिता जायसवाल, उनके पति अजय जायसवाल, निर्भय सिंह और अजय सिंह समेत अन्य पर एससीएसटी का मुकदमा दर्ज किया है।

उधर अध्यक्ष की तहरीर पर सभासद प्रतिनिधि चन्द्र प्रकाश और पूर्व सभासद अनुराग श्रीवास्तव पर मुकदमा दर्ज किया है। सीओ सतीश चन्द्र शुक्ल ने बताया कि दोनो पक्षों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।