Lucknow News लखनऊTOP NEWSस्पोर्ट्स

जेके टायर वाईएफएलओ पावर ड्राइव : तान्या और प्रियंका चैंपियन

नई दिल्ली/गुरुग्राम जेके टायर यंग फिक्की लेडीज आर्गेनाइजेशन पावर ड्राइव का मंगलवार को यहां सफल आयोजन हुआ। एनसीआर के कुछ आयकोनिक रोड्स पर हुए इस आयोजन में 30 युवा महिला चालकों ने अपने लक्जुरियस सेडान और एसयूवी में हिस्सा लिया. तान्या गोरवारा ने अपनी सहचालक प्रियंका आहूजा के साथ 17.57 पेनाल्टी मिनट्स के साथ यह रैली जीती. मीनल कोठारी और आंचल भल्ला ने दूसरा स्थान हासिल किया जबकि अपर्णा पासरिचा और सुमेधा शराफ ने तीसरा स्थान हासिल किया.

अपने तरह की इस अलग रैली का आयोजन टीडीएस फारमेट पर महिलाओं के बीच मोटरस्पोर्ट्स को लोकप्रिय बनाने के लिए किया गया. फिक्की के सहयोग से आयोजित इस रैली में यंग फिक्की लेडीज आर्गेनाइजेशन (एफवाईएलओ) की सदस्यों ने फिक्की हाउस से बड़ी उत्साह के साथ इस रैली में हिस्सा लिया. फिक्की की अध्यक्ष (महिला विंग) सुश्री सीता रैना ने रैली को फ्लैगआॅफ किया. इस दौरान जेके टायर के मार्केटिंग डाइरेक्टर विक्रम मल्होत्रा और जेके इंडस्ट्रीज के श्रीवस्त सिंघानिया भी मौजूद थे। 50 किलोमीटर की इस चुनौती में आठ टाइम कंट्रोल रखे गए थे. इससे इन महिलाओं की ड्राइविंग और नेवीगेशन स्किल्स की परीक्षा हुई. रैली गुरुग्राम के आईटीसी भारत होटल पर जाकर समाप्त हुई.

विजेताओं को देश की सबसे तेज एलजीबी 4 चालक स्नेहा शर्मा ने ट्राफी दी. जेके टायर मोटरस्पोर्ट के प्रमुख संजय शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि सप्ताह के बीच इतनी सारी उत्साही महिलाओं को रेस में हिस्सा लेते देखना वाकई काफी उत्साहवर्धक है. हमारा लक्ष्य महिलाओं में मोटरस्पोटर्स को प्रमोट करना है. इस ड्राइव के बाद हम अगले कुछ सप्ताह में महिला केंद्रित दो अन्य इवेंट कराएंगे.

सीता रैना ने जेके और फिक्की की इस पहल की प्रशंसा की और कहा कि ऐसा आयोजनों से निश्चित तौर पर मोटरस्पोर्ट्स का महिलाओं में क्रेज बढ़ेगा. वाईएफएलओ की अध्यक्ष अताशी सिंघानिया ने कहा कि यह काफी रोचक इवेंट था और हम इसकी सफलता से काफी खुश हैं. महिलाओं के बीच मोटरस्पोर्ट्स को प्रोमोट करने के लिए जेके टायर का दूसरा इवेंट 16 फरवरी को आयोजित होगा, जिसमें दिल्ली से चंडीगढ़ के बीच महिलाएं अपनी ड्राइविंग तथा नेवीगेशन क्षमता का प्रदर्शन करेंगी. इसी तरह का एक आयोजन तीन मार्च को मुम्बई से लोनावला के बीच होगा.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button