National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार काशी, कार्यकर्ताओं में उत्साह

प्रधानमंत्री मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार काशी, कार्यकर्ताओं में उत्साह
प्रधानमंत्री मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार काशी, कार्यकर्ताओं में उत्साह

काशी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगभग 09 माह बाद सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयेंगे। प्रधानमंत्री ने खुद रविवार की देर शाम ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देव दीपावली के पावन अवसर पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के बीच रहने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

इस दौरान श्री काशी विश्वनाथ मंदिर गलियारा और सारनाथ जाने का मौका मिलेगा, साथ ही वाराणसी-प्रयागराज के बीच सड़क चौड़ीकरण परियोजना का उद्घाटन करूंगा। जिले में प्रधानमंत्री के मौजूदगी को देख भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर चुके है। उन्हें इंतजार है कि प्रधानमंत्री आयें और वे पुष्पवर्षा और हर-हर महादेव के गगनभेदी उदघोष के बीच उनका स्वागत करें।

बताते चले जिले में साढ़े छह घंटे के प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री अपराह्न में मिर्जामुराद खजुरी में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री यहां राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की 2447 करोड़ रुपये की राजातालाब-हंडिया सिक्सलेन परियोजना का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद 5000 भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे।

यहां से सीधे हेलीकाप्टर से सूजाबाद में उतरेगे। गंगा में क्रूज पर सवार होकर वे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करने के बाद राजघाट पहुंचेंगे। यहां कार्यकर्ताओं से वह संवाद करेंगे। यहां से क्रूज पर सवार प्रधानमंत्री गंगा में देव दीपावली का अद्भुत नजारा देखते हुए चेतसिंह घाट पर रामायण पर आधारित लेजर शो कार्यक्रम देखने के बाद रविदासघाट आयेंगे।

यहां से सड़क मार्ग से लगभग 40 किमी की दूरी तय कर सारनाथ पहुंचेंगे। वह यहां करीब आधे घंटे तक भगवान बुद्ध की जीवन पर आधारित लाइट एंड शो देखेंगे। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज में भगवान बुद्ध की जीवनी सुनेंगे। यह प्रसारण धम्मेक स्तूप के ऊपर दिखाया जाएगा। यहां से प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना होंगे।

सभा स्थल पर सुबह से ही पहुंचने लगे कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भव्य स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयार है। सुबह दस बजे से ही कार्यकर्ता खजुरी जनसभा स्थल पर पूरे उत्साह के साथ पहुंचते रहे। वाराणसी शहर से सभा स्थल तक पूरे राजमार्ग पर शहर के विभिन्न हिस्सों के साथ प्रधानमंत्री के आने जाने वाले मार्ग को भगवामय बनाने के लिए पार्टी के झंडों के साथ स्वागत के पोस्टर बैनर से पाट दिया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Unique Visitors

9,303,207
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button