National News - राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय चुनाव एकसाथ मिलकर लड़ेंगे सहयोगी दल : संजय राऊत

महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय चुनाव एकसाथ मिलकर लड़ेंगे सहयोगी दल : संजय राऊत
महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय चुनाव एकसाथ मिलकर लड़ेंगे सहयोगी दल : संजय राऊत

शिवसेना के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय के चुनाव महाविकास आघाड़ी के सहयोगी दल साथ मिलकर लड़ेंगे। इस संबंध में तीनों दलों के नेता शीघ्र ही चर्चा करेंगे।

राऊत ने शनिवार को नासिक में पत्रकारों से कहा कि विधान परिषद की छह सीटों पर चुनाव में पता चल गया है कि सूबे की जनता महाविकास आघाड़ी के साथ है। यह चुनाव शिवसेना, राकांपा एवं कांग्रेस ने साथ मिलकर लड़ा था और अप्रत्याशित सफलता भी मिली। इसी वजह से राज्य में आगे होने वाला हर चुनाव महाविकास आघाड़ी के घटक दल साथ मिलकर लड़ेंगे।

यह भी पढ़े:  केरल : इडुक्की में झारखण्ड के मजदूरों में झगड़ा, दो की मौत 

उन्होंने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार का राजनीतिक अनुभव देश में सभी नेताओं से अधिक है। उनसे हमेशा प्रेरणा मिलती है। महाराष्ट्र में तीनों दलों की महाविकास आघाड़ी शरद पवार की सोच का नतीजा है। इस सरकार को गिराने का अथक प्रयास भाजपा कर चुकी है, लेकिन सफलता नहीं मिली है।

राऊत ने कहा कि किसानों के आंदोलन पर केंद्र सरकार को विचार करना चाहिए। इस आंदोलन को तितर बितर करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन किसान आंदोलन पर अड़े हैं। केंद्र सरकार को नरम भूमिका अपनाते हुए किसानों की मांगों पर विचार करना चाहिए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button