National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

अब कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ जारी किया ‘लुकआउट नोटिस’, दर्ज हुए हैं 10 FIR

नई दिल्ली. सुबह की एक अन्य बड़ी खबर के अनुसार, अब कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने भी निलंबित BJP नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है। दरअसल कोलकाता के एमहर्स्ट पुलिस स्टेशन में नूपुर के खिलाफ पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।

वहीं अब इस मामले में उन्हें बीते 25 जून को बुलाया गया था, लेकिन वे तब यहां पेश नहीं हुईं। इसके बाद उन्होंने यहां पेश होने के लिए 4 हफ्ते का समय मांगा था। खबरों के मुतानिक अकेले कोलकाता में ही नूपुर के खिलाफ 10 FIR दर्ज हैं।

गौरतलब है कि नुपुर शर्मा ने टीवी पर हुई एक बहस के दौरान कथित रूप से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद समूचे देश में विरोध शुरू हो गया था। वहीं, सोशल मीडिया में नुपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट लिखने के बाद राजस्थान के उदयपुर शहर में दर्जी कन्हैयालाल की बीते मंगलवार दोपहर को दो लोगों रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने चाकू से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी।

Unique Visitors

12,977,063
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button