एक लड़के से दो लड़कियों के विवाह का विडियो हुआ वायरल

जगदलपुर : बस्तर जिले के ग्राम टिकरालोहंगा में एक लड़के से दो लड़कियों ने विवाह कर लिया है। दोनों हीलड़कियां लड़के को पसंद करती थी। गांव वालों की रजामंदी से दोनों लड़कियों का विवाह एक ही मंडप में 03 जनवरी को एक साथ कर दिया गया। सोशल मीडिया में इस विवाह का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदू मौर्य नाम के युवक ने एक ही मंडप में हसीना और सुंदरी के साथ एक ही मंडप में सात फेरे लेते हुए विवाह कर लिया। हसीना की उम्र 19 वर्ष और सुंदरी की उम्र 21 वर्ष है,दोनों ने बारहवीं तक शिक्षा ग्रहण किया हैं। बस्तर जिले में यह इस तरह का पहला मामला है, जब पूरे गांववालों की रजामंदी और मौजूदगी में बकायदा गाजे बाजे और आदिवासी रीति रिवाज के साथ यह विवाह संपन्न कराया गया।

यह भी पढ़े: सावधानी नहीं बरती गई तो कोरोना बढ़ सकता है : सुप्रीम कोर्ट 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।