मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने लिखा मुकदमा

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने लिखा मुकदमा

मुबंई: मशहुर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शादी का झांसा देकर बलात्कार और गर्भपात करवाने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है जिसमें मिथुन की पत्नी योगिता का भी नाम है।

पीड़िताने दावा किया है कि वह 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थी। महाअक्षय ने उससे शादी करने का वादा किया और फिर इनकार कर दिया। उसने आरोप लगाया कि महाअक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और जबरन ड्रिंक देकर शारीरिक संबंध बनाए।

महिला ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तो महाअक्षय ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया। महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया।

बता दें कि पीड़िता ने महाअक्षय की मां और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर शिकायत के बाद धमकाने और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

गौरतलब है कि मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद यह मामला दर्ज किया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।