पाकिस्तान ने सीमा पर फिर की फायरिंग, जेसीओ शहीद, एक नागरिक घायल

पाकिस्तान ने सीमा पर फिर की फायरिंग, जेसीओ शहीद, एक नागरिक घायल

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। भारतीय जवानों से बार-बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान नापाक हरकत कर रहा है। गुरुवार को एक बार फिर पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के गोलीबारी।

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ जिले में एलओसी से सटे दिगवार कस्बा तथा किरनी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सैन्‍य चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। फायरिंग में सेना का एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) स्वतंत्र सिंह शहीद हो गया, जबकि एक नागरिक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:-  26/11 हमलाः मुंबई में दो हमलावरों ने उतार दिया था 52 लोगों को मौत के घाट 

नागरीक की पहचान मोहम्मद रशीद के रूप में हुई है। पाकिस्तान की इस गोलाबारी का भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी से बचने से लिए ग्रामीण बंकरों तथा सुरक्षित स्थानों पर चले गए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।