State News- राज्यउत्तर प्रदेश

प्रयागराज हत्याकांड: खुलासा, आखिर में किसी लड़के से हुई बात, उसे आई लव यू के जवाब में कहा था हेट यू

फाफामऊ: गोहरी गांव के जिस दलित बिटिया की रेप के बाद हत्या की गई थी। उसके मोबाइल की पड़ताल से कई राज खुले हैं। पुलिस को मोबाइल से ही पता चला है कि उसके मां-बाप और भाई की 21 नंवबर की रात में ही हत्या की गई थी। उसके मोबाइल में मिले कॉल रिकार्डिंग और कॉल डिटेल की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है। आखिर में वह किसी युवक से चैट कर रही थी। उस संदिग्ध को पुलिस ट्रेस कर रही है।

बताया जा रहा है कि बिटिया के मोबाइल में कॉल रिकार्डिंग थी। हर कॉल रिकार्ड की जाती थी। बिटिया ज्यादातर व्हाट्सएप कॉल करती थी। मोबाइल और चैट करने के बाद उसे मिटा देती थी। 21 नवंबर की रात में भी उसने किसी युवक से चैटिंग की थी। आखिर मैसेज में सामने वाले ने उसे आई लव यू लिखकर भेजा था। इसके जवाब में बिटिया ने आई हेट यू लिखा था। यह बात भी सामने आई है कि वह इन नंबरों को मोबाइल में सुरक्षित नहीं रखती थी। शायद वह इस चैटिंग को छिपाना चाहती थी। इसके अलावा भी कई लोगों से उसकी चैटिंग हुई थी।

पुलिस की मानें तो 21 नंवबर की शाम सात बजे आखिर कॉल हुई थी जिसकी रिकार्डिंग पुलिस के पास मौजूद है। इससे पूर्व उसके चाचा की परिजनों से काफी देर तक फोन पर बात हुई थी। इसके पहले किसी अन्य से कॉल पर बात हुई थी। लेकिन शाम के सात बजे के बाद कोई कॉल नहीं है। बिटिया ने रात में सिर्फ व्हाट्सएप पर चैटिंग की थी। पुलिस की टीम व्हाट्सएप चैट को रिस्टोर करने की कोशिश कर रही है ताकि उससे कोई क्लू मिल सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button