गैस एजेंसी संचालक से लूटकांड का खुलासा, मुठभेड़ में लुटेरे गिरफ्तार

बुलंदशहर, 09 अगस्त, दस्तक टाइम्स (वरुण शर्मा) : बुलंदशहर पुलिस ने 10 दिन पूर्व गैस एजेंसी संचालक से हुई दो लाख 10 हज़ार रुपये व एक्टिवा लूट का खुलासा कर चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के कब्जे से लूटी गई स्कूटी 37 हज़ार रुपये, लूट में प्रयुक्त दो बाइक्स, 2 तमंचे  और 2 छुरी बरामद की है। पुलिस अभी दो और फरार लुटेरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि शातिर लुटेरे सचिन, लक्ष्मण, अरुण और विकास बीते 28 जुलाई को बुलंदशहर के गैस एजेंसी संचालक से 2 लाख 10 हज़ार रुपये की नकदी और स्कूटी अवैध शस्त्रों के बल पर आतंकित कर सरेआम उस वक्त लूट ली थी जब गैस एजेंसी संचालक नगदी लेकर अपने घर जा रहे थे। पुलिस की मानें तो लुटेरे लूट की वारदात के बाद गाजियाबाद से चोरी की गई बाइक को घटना स्थल पर छोड़ गैस एजेंसी संचालक की स्कूटी ले फरार हो गए थे। मगर जब पुलिस ने बरामद बाइक की तफ्तीश शरू की तो बाइक गाजियाबाद के कविनगर इलाके से चोरी की गई थी। इसी बाइक के सहारे पुलिस ने लुटेरों का सुराग लगाया।

पुलिस का दावा है कि लुटेरों ने गाजियाबाद के कविनगर इलाके से जो बाइक चोरी की थी उसे एक कार से चोरी करने गए थे, जिसके साक्ष्य जैसे ही पुलिस के हाथ लगे, तो पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। आज जब लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तो बुलंदशहर कोतवाली देहात पुलिस की मुठभेड़ हो गई और पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लुटेरों ने लूट की वारदात को कुबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी गई रकम 2.11 लाख रुपयों में से 37500 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस की मानें तो लुटेरों में शामिल अरुण टेलर का काम करता है और अरुण ने ही लुटेरों की मुखबिरी की थी।