सिंगर ‘गुरु रंधावा’ के साथ नजर आई ‘मिस्ट्री गर्ल’ का चेहरा आया

मुंबई : हाल ही में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंधावा ने लिखा था-नया साल नई शुरुआत!’ हालांकि इस तस्वीर में उनके साथ नजर आ रही लड़की का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के साथ रंधावा की यह तस्वीर काफी वायरल हुई और फैंस कई तरह के कयास भी लगाने लगे।

मिस्ट्री गर्ल का चेहरा फैंस को दिखा दिया

वहीं अब फैंस की एक्साइटमेन्ट को देखते हुए रंधावा ने उस मिस्ट्री गर्ल का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में लीड रोल निभा चुकी अभिनेत्री संजना सांघी है। संजना सांघी जल्द ही गुरु रंधावा के साथ उनके एक गाने में नजर आयेंगी। इसकी जानकारी खुद गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी।

यह भी पढ़े: Saphala Ekadashi : सफला एकादशी व्रत की विधि और व्रत कथा – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

फैंस कयास लगा रहे थे

गुरु रंधावा ने इससे पहले जो तस्वीर शेयर की थी, उससे फैंस कयास लगा रहे थे कि गुरु रंधावा जल्द ही सगाई करने वाले हैं और उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की कई हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रही थी। वहीं अब सच सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि अब रंधावा का शादी करने का कोई इरादा नहीं। यह बस उनके नए गाने का अनाउसमेंट था, जिसमें उनके साथ संजना सांघी नजर आएगी।