State News- राज्य

कुआनो नदी में डूबे दो सगे भाइयों का शव बरामद, एक की तलाश जारी

संतकबीर नगर ; संतकबीर नगर जिले के कुआनो नदी के सांखी घाट से बुधवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दो सगे भाइयों का शव बरामद किया। नदी में डूबे तीसरे युवक की तलाश जारी है। बारिश के बीच ग्रामीण नदी के किनारे जुटे हैं। पुलिस के साथ स्थानीय गोताखोर भी लगे हैं।

महुली थाना क्षेत्र के सांखी गांव के अयोध्या राय के पुत्र 22 वर्षीय चन्दन राय और 18 वर्षीय अनुराग उर्फ छोटू गोरखपुर जनपद के बांसगांव थाना क्षेत्र के धनौड़ा निवासी अपने ममेरे भाई 19 वर्षीय आकाश राय उर्फ प्रिंस के साथ मंगलवार की देर शाम गांव के पास से गुजर रही कुआनो नदी में नहाने गए थे। इनके साथ गांव के ही मोनू, शुभम और आकाश राय भी थे। सभी युवक नदी पर बने सांखी पुल के नीचे स्नान कर रहे थे कि नदी की गहराई में जाकर डूबने लगे।

डूब रहे युवकों को देखकर किनारे पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर चरवाहों के साथ ग्रामीण नदी किनारे पहुंचे। कुछ लोग नदी में कूदकर डूब रहे तीन युवकों मोनू, शुभम और आकाश को सकुशल नदी से निकाल लिया। लेकिन पानी की तेज धारा में चन्दन राय, अनुराग राय उर्फ छोटू राय, आकाश उर्फ प्रिंस राय लापता हो गए। रात में भी पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों की तलाश में जुटी रही, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

बुधवार की सुबह राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीम स्थानीय गोताखोरों के साथ नदी के तट पर पहुंचकर सर्च आपरेशन शुरू किया। जिसमें चंदन और अनुराग के शव को नदी से बरामद किया गया। प्रिंस की तलाश टीम अभी कर रही है। राहत बचाव टीम पीड़िया, बेलहरा तक नदी के चप्पे- चप्पे पर खोजबीन कर रही है। उधर दोनों सगे भाइयों का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Unique Visitors

12,977,417
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button