उत्तर प्रदेश में मिला 6 साल की बच्ची का शव, कई अंग थे कटे

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के एक गांव में भयावह घटना सामने आई है, यहां 6 साल की बच्ची की कटी हुई लाश मिली है। बच्ची के कई महत्वपूर्ण अंग समेत उंगलियां भी गायब हैं।

पुलिस को किसी जानवर द्वारा हमला किए जाने की आशंका है। खबरों के मुताबिक, शनिवार की रात को भाद्रस गांव में यह लड़की पटाखे खरीदने के लिए अपने घर से निकली थी।

जब वह देर रात तक नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। बाद में उसका शव रविवार को काली मंदिर के पास झाड़ियों में मिला। लड़की के पिता करण संखवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को जादू-टोने के लिए मारा गया है, उसके दोनों फेफड़े गायब हैं।

ये भी पढ़ें: कानपुर में जमकर बरसे बदरा ने बढ़ाया गुलाबी सर्दी का मिजाज

पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि लड़की को किसी जंगली जानवर ने मार डाला हो। एसपी (ग्रामीण) बृजेश श्रीवास्तव ने कहा, “बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है और अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।” हत्या को लेकर पैदा हुई नाराजगी को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।