रविंद्र जडेजा की जगह ये भारतीय खिलाड़ी चौथे टेस्ट में कर सकता है डेब्यू

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में अजब मुश्किल में है. पहले दो टेस्ट में दो प्लेयर्स बाहर हुए तो फिर तीसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को चोट लग गयी. इसके चलते 15 जनवरी से होने वाले चौथे टेस्ट में नेट गेंदबाज के तौर पर गए वॉशिंग्टन सुंदर को ब्रिसबेन टेस्ट में चांस मिल सकता है.

दरअसल सिडनी में तीसरे टेस्ट की पहली पारी में रवींद्र जडेजा तब चोटिल हुए थे जब उनके अंगुठे पर पैट कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद लगी थी. स्कैन में उनका अंगुठा में फ्रैक्चर का पता चला था. वैसे वॉशिंग्टन सुंदर के डेब्यू के साथ कुछ और फैसले हो सकते है. सुंदर स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करते हैं और वो जडेजा के विकल्प के तौर पर प्लेइंग इलेवन में आ सकते हैं.

वैसे टीम इंडिया के पास इस वक्त कम विकल्प हैं. क्योंकि आर अश्विन भी चोटिल हैं और उनके खेलने पर फैसला चौथे टेस्ट से पहले होना है. इस समय मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा चोटिल हो गये है. सुंदर भारतीय टी20 टीम में थे लेकिन सीरीज खत्म होने के बाद उनको नेट में गेंदबाजी करने के लिए रोका गया था. इस टाइम वो भारतीय बल्लेबाज के लिये नेट गेंदबाज की भूमिका में हैं.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos