लखीमपुर में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या

लखीमपुर में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में बुधवार दोपहर से लापता तीन वर्षीय बालिका का शव बुरी हालत में गन्ने के खेत में मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। देर रात बालिका के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जो रिपोर्ट आई, वह दिल दहला देने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक मासूम की न सिर्फ गला दबाकर हत्या की गई, बल्कि उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया।

पुलिस ने बताया कि मासूम के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं।

सूत्रों के अनुसार गांव का एक स्थानीय निवासी लेखराम गौतम गांव से गायब है और बच्ची के परिवार को संदेह है कि गौतम ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए मासूम की हत्या कर दी। छह साल पहले बच्ची के चाचा ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी।

लखीमपुर खीरी के एसएसपी सतेंद्र कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया जहां शव मिला था। उन्होंने कहा कि लड़की का यौन उत्पीड़न नहीं किया गया क्योंकि उसके निजी अंगों पर कोई चोट नहीं थी, और हत्या दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी का नतीजा लग रही है।

बच्ची दो बच्चों में सबसे बड़ी थी और बुधवार दोपहर से लापता थी, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा सके। एसएचओ प्रदीप कुमार ने कहा कि मालूम पड़ता है कि लड़की को गांव के एक घर में बंद कर रखा गया था और आरोपी ने आधी रात के बाद उसकी हत्या कर दी।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 6 की मौत, कई घायल

एसएचओ ने कहा, परिवार ने लेखराम सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हमने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को तैनात किया है। लड़की के चाचा ने छह साल पहले विवाहेतर संबंध को लेकर लेखराम की पत्नी रिम्पा की हत्या कर दी थी। वह हाल ही में जमानत पर छूटा था। लेखराम ने पत्नी की मौत का बदला लेने की धमकी दी थी।

उन्होंने कहा कि शव परीक्षण डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा किया जाएगा और रिपोर्ट से उसकी मौत का कारण पता चल सकेगा और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ सकेगी।

बता दें कि पिछले 20 दिनों में इस तरह की दरिंदगी की जिले में ये तीसरी घटना है। पहले 14 अगस्त को ईसानगर थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर 24 अगस्त को नीमगांव क्षेत्र में छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। अब सिंगाही क्षेत्र में मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या की घटना ने यहां कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।