State News- राज्यउत्तराखंड

कार्यकर्ताओं में दिखा जोश, कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में निकाली तिरंगा संकल्प यात्रा

सतपुली । आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी कर्नल (रि.) अजय कोठियाल के नेतृत्व में नगर पंचायत सतपुली और यूथ अध्यक्ष दिग्मोहन नेगी के साथ मिलकर निकट पौड़ी पुल से तिरंगा यात्रा निकाली जो पूरे बाजार में भ्रमण कर हुनमान मंदिर प्रांगन में पहुँची । जहाँ एक जनसभा का आयोजन किया गया था ।

अपने संबोधन में कर्नल (रि.) अजय कोठियाल ने कहा कि हमें उत्तराखंड के लिए अपने बलिदान देने वाले शहीदों को कभी भूलना नहीं चाहिए और उनके सपनो को साकार करने के लिए प्रासरत होना चाहिए । कर्नल (रि.) अजय कौठियाल ने कहा कि दिल्ली की सरकार के कार्यों को रोल मॉडल को अन्य प्रदेश अपने राज्य में कर रही है परन्तु उत्तराखंड की सरकार ये करने को तैयार नहीं है । जिस प्रकार उत्तराखंड को बनाने के लिए आंदोलन किया था अब हमें उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए आगे आकर बढ़ना है और 21 सालो में जो विकास नहीं हुआ है उसे करना है । कहां कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास किया जाएगा ।

दिगमोहन नेगी यूथ प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी ओर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनके द्वारा सिर्फ अपना मतलब साधा है । इस 21 साल में उत्तराखंड में बेरोजगारी, पलयान, स्वास्थ्य और शिक्षा की खामी को दूर नहीं किया बल्कि इसे बढाया है इसलिए अब मौका है प्रदेश को नई दिशा देने का । वहीं शहनाज हिन्दुस्तानी ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी के झूठ से पूरी जनता वाकिफ हो गई है और उनके द्वारा कर्नल कोटियाल के लिए जो झूठ बोल रहे हैं वह अपनी राजनीति भुनाने के लिए किसी भी हद तक झूठ बोल सकते हैं । इस अवसर पर गजेन्द्र चौहान, मनोरथ निराला, बालेश्वरी देवी, नीरज पंवार, नरेन्द्र गिरी, राजेंद्र जजेडी, प्रेम सिंह रावत, अनीता रावत, दिगपाल नेगी, युद्धवीर सिंह, गुड्डा, प्रिंस गुसाईं सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button