बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का धुआंधार प्रचार अभियान शुरू

बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का धुआंधार प्रचार अभियान शुरू

लखनऊ (अमरेन्द्र प्रताप सिंह) : बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के फायर ब्रांड चुनाव प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज बिहार के 3 जगहों पर रैली हुई, सभी रैलियों में जुटी भीड़ इस बात का एहसास कराती रही कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिहार में कितनी स्वीकार्यता है। जिसको देखते हुए बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने योगी के रूप में एक मात्र मुख्यमंत्री चेहरा स्टार प्रचारक बनाया है।

कैमूर में लगे जय श्रीराम के नारे ……

सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी ने बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा में जनसभा की, इस जनसभा मुख्यमंत्री योगी के पहुंचते ही ‘जय श्रीराम’ के नारे लगने लगे ,जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के संबंध चोली दामन का है कोई इसे तोड़ नहीं सकता कोई इसे दूर नहीं कर सकता इसका श्रेय जाता है रामगढ़ को।

त्रेता युग में जिस महान ऋषि महर्षि ने रामगढ़ को अपनी तपस्थली के रूप में चुना था महर्षि विश्वामित्र के कारण उत्तर प्रदेश और बिहार एक आपसी संबंध के साथ जुड़ा हुआ है आज भी उसी भाव के साथ बिहार में उत्तर प्रदेश के लोग आपस में मिलकर हैं। नीतीश सरकार में बिहार का गौरव और सम्मान बढ़ा, मैं भारतीय जनता पार्टी के पार्टियों के प्रत्याशियों के समर्थन करने के लिए मैं आपके बीच आया हूं।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास को उचाईयों पर पहुंचाने का काम किया है और सोने का सुहागा जब होता है कि जब केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार और उनकी नेतृत्व में सरकार बनती है बिहार में एक नई योजनाएं आती है।

कई आईटीआई गरीब के लेकर पढ़े लिखे नौजवान रोजगार नौकरी बढ़ाने का काम किया हम लोग पिछले 7 महीनों से वैश्विक महामारी करोना में 135 करोड़ आबादी को बचाने का काम किया गरीबों को दी जाने वाली योजनाएं सरकार और नीतीश सरकार ने गरीबों को राशन देने का काम किया, वहीं अगर आज राजद की सरकार होती तो यह योजनाएं ना मिली होती, मोदी सरकार ने गरीबों किसानों को दिव्यांगों को योजनाओ का लाभ सीधे खातों में भिजवाया।

अरवल में बोले-नक्सलवाद, आतंकवाद कांग्रेस और आरजेडी की देन, जनता से पूछा-राम मंदिर पर जो कहा था वो कर दिया न? अरवल की जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि हम हमेशा कहते थे रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। राम मंदिर में बाधक कांग्रेस, राजद और लेफ्ट थे। लेकिन मोदी जी 5 अगस्त को मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया है।

वहीं, पाकिस्तान और आतंकवाद का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि कश्मीर में आतंकवादी अब हमारे जवानों पर हमला नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि हमला किया तो राम नाम सत्य है। चारा घोटाले में सज़ायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को घेरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब बिहार में लालू यादव के नेतृत्व में राजद की सरकार थी तब गरीबों को तो राशन मिलता नहीं था, पशुओं का चारा भी गायब हो जाता था।

यह भी पढ़े— राष्ट्रपति चुनाव में तीन करोड़ अमेरिकी नागरिक कर चुके हैं मतदान – Dastak Times

रोहतास के काराकाट में सीएम योगी का ऐलान – सरकार बनी तो विधायक ले जाएंगे अयोध्या

कारकाट की रैली में मुख्यमंत्री ने मंच से ये ऐलान किया कि हमने राम मंदिर बनाने का वादा पूरा कर दिया है, अब अगर बीजेपी-जेडीयू की सरकार बनी तो आपके विधायक आपको दर्शन के लिए अयोध्या ले जाएंगे।सीएम योगी ने रैली में मंच से कहा कि जब मैं लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए आया था लोग पूछ रहे थे, “राम लला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे ,क्या तारीख भी बताएंगे ?

आज मैं तारीख बता रहा हूं, 5 अगस्त को पीएम मोदी ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया है। ये कहते हुए सीएम योगी ने जनता से पूछा कि आप अब खुश हैं ना। हमने अपना वादा पूरा कर दिया है अब आप वोट देकर बीजेपी और जेडीयू की सरकार बनवाइए। सरकार बनेगी तो आपके विधायक आपको दर्शन के लिए अयोध्या लेकर जाएंगे। पाकिस्तान और आतकंवाद पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया।

अब पाकिस्तान परस्त आतंकवादी भारतीय जवानों पर हमला करने के बारे में नहीं सोचेंगे। क्योंकि अब उन्हें पाकिस्तान में घुसकर मारेंगे। योगी ने इससे पहले ये भी कहा था कि आतंकियों को पता है कि अब हमला किया तो राम-नाम सत्य है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।