Crime News - अपराधState News- राज्यबिहार

मुन्ना साव ने की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर महिला की हत्या

गया: गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदावरी मुहल्ले में मुन्ना साव ने अपनी पत्नी की बड़ी बहन कमला देवी की हत्या चाकू मारकर कर दी। मुन्ना साव ने ज्येष्ठ साली को बचाने आगे आए पुत्र सन्नी कुमार और पुत्री अनुराधा को चाकू मारकर घायल कर दिया। मुन्ना साव ने अपने पेट में स्वयं चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

टाउन डीएसपी राजकुमार शाह ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की सुबह कमला देवी को मुन्ना साव ने अपने घर में चाकू मारकर हत्या की है। उन्होंने कहा कि मुन्ना साव और उसका साढू कामेश्वर प्रजापति के मकान में किराएदार है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे रहा कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

डीएसपी राजकुमार शाह के अनुसार घायल मुन्ना साव को इलाज के लिए गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मुन्ना साव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। डीएसपी राजकुमार शाह ने बताया कि घटना में इस्तेमाल चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं, पुलिस अभिरक्षा में घायल मुन्ना साव को पटना इलाज के लिए भेजा गया है।

Unique Visitors

9,437,384
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button