BREAKING NEWSPolitical News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्डबिहार

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार चुनाव में करेंगे 18 रैलियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार चुनावों में स्टार प्रचारक के रूप में मानी जा रही है। बिहार में सीएम योगी कम से कम 18 रैलियों को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, बिहार में, खासकर उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा से लगे निर्वाचन क्षेत्रों में मुख्यमंत्री योगी की बहुत मांग है। गोरखनाथ पीठ को उच्च सम्मान में रखा जाता है और योगी आदित्यनाथ बहुत सम्मानित संत हैं।

यह भी पढ़े:—   बलिया कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में – Dastak Times 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिन में औसतन तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। वह मंगलवार को रामगढ़, अरवल और काराकाट निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करेंगे और बुधवार को पार्टी सूत्रों के अनुसार वह जमुई, तरारी और पालीगंज में रैलियों को संबोधित करेंगे।

इन छह सीटों में से तरारी में सीपीआई (एमएल) और अरवल, काराकाट, जमुई और पालीगंज में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने जीत हासिल की थी। भाजपा की एकमात्र सीट जहां पहले चरण में मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार करेंगे, वह रामगढ़ है।

पार्टी सूत्रों ने यह भी दावा किया कि योगी आदित्यनाथ के साथ उनके अभियान में शामिल होने के लिए काफी अनुरोध मिल रहे हैं।

भाजपा के एक पदाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार चुनाव के लिए छह दिन का समय निर्धारित किया है। हमारे पास 10 सीटों पर राज्यसभा चुनावों के अलावा यूपी की सात सीटों पर उपचुनाव भी हैं। यदि वो मैनेज कर सकते हैं, तो उन्हें कुछ और दिन बिहार के लिए निकालने पड़ सकते हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Unique Visitors

9,439,018
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button