Entertainment News -मनोरंजन

पति संग थाने पहुंच युविका चौधरी ने किया सरेंडर, गिरफ्तारी के बाद ऐसे मिली जमानत

मुंबई। ‘बिग बॉस 9’ (Bigg Boss 9) फेम युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को हरियाणा पुलिस ने हरिजन समुदाय के लोगों के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के आरोप में सोमवार, 18 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान युविका अपने पति और एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) संग थाने पहुंची थीं। उनके साथ 10 बाउंसर भी मौजूद थे, जो उन्हें सही सलामत स्टेशन तक पहुंचाते नजर आएं।

युविका के पुलिस थाने पहुंचने के बाद हरियाणा पुलिस ने उन्हें गिरफ्त में ले लिया और तकरीबन तीन घंटे पूछताछ की। इस लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दी। युविका के वकील अशोक बिश्नोई ने एक न्यूज एजेंसी को दिए बयान में कहा,’युविका चौधरी पर हाईकोर्ट द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार जांच शुरू हो गई है और अनुसूचित जाति के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं।’

युविका चौधरी ने तकरीबन पांच महीने पहले एक व्लॉग जारी किया था। जिसमें वो हरिजन समुदाय के लोगों के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती देखी गईं। इसका वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स उनपर भड़क उठे थे, साथ ही उनकी जमकर आलोचना की गई। इसके बाद एक्ट्रेस और उनके पति दोनों को बयान जारी कर लोगों से माफी मांगते देखा गया।

हालांकि, कपल की तरफ से मांगी गई माफी के बाद भी एक दलित अधिकार कार्यकर्ता ने मई में उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट (Sc/St Act) के तहत हरियाणा के हांसी स्थित एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। हरियाणा पुलिस ने इसी पर एक्शन लेते हुए सोमवार को युविका चौधरी को गिरफ्तार किया और बाद में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया। बता दें कि, प्रिंस नारूला ने वीडियो जारी कर लोगों से माफी मांगते हुए कहा था,’आप सभी को हैलो, ये वीडियो उन लोगों से माफी मांगने के लिए हैं जिन लोगों को उस शब्द से हर्ट हुआ है।

जो शब्द युवी ने Vlog में बोला। मैं आपको सच बोलना चाहूंगा कि ये कुछ भी जानबूझ कर नहीं किया गया था। हमें इसका मतलब भी नहीं पता था। जब आप सबके मैसेज आए तब हमनें गूगल किया और शब्द का अर्थ पता चलते ही अपने वीडियो को एडिट कर दिया। इससे हमें भी काफी बुरा लगा कि ये हमनें क्या कर दिया।’

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button